Skip to main content

क्या वास्तव में आज की कांग्रेस हिन्दू विरोधी हो गयी है?


Image may contain: 3 people, people standing
केंद्र की मोदी सरकार और हिन्दुओं से कांग्रेस का इतना बैर हो गया है कि आज अपना गुस्सा निकालने के लिए केरल में कांग्रेसियों ने एक गाय को सड़क पर सबके सामने काट डाला और बीफ पार्टी मनाने का निर्णय किया है, कांग्रेस गाय को काटते वक्त 'हे मोदी हे मोदी' बोल रहे थे और मोदी के खिलाफ अपना गुस्सा प्रकट कर रहे थे.

मोदी सरकार के आने के बाद लगभग सभी बीजेपी शासित राज्यों में गौ-हत्या पर बैन लगाया जा चुका है, कांग्रेसी इसी बात पर नाराज हैं, वे चाहते हैं कि गायें कटें, लोग उनका मांस खाएं, दुनिया अगर भाड़ में जाती है तो जाए.

No automatic alt text available.कांग्रेसियों के इस कारनामे और क्रोध की राजनीति की हर तरफ आलोचना हो रही है, आज उन्होंने हिन्दुओं के विश्वास और आत्मा पर हमला किया है, गाय को हर हिन्दू अपनी माता कहता है, गाय का दूध बच्चों के लिए माँ के दूध जैसा ही होता है, माँ जैसी गाय से कांग्रेसियों को इतनी नफरत हो गयी कि आज सड़क पर सबके सामने कांग्रेसियों ने गाय की बोटी बोटी काट डाली.
कांग्रेस के इस कारनामें से ट्विटर पर गौ-हत्यारी कांग्रेस टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, कांग्रेस की ऐसी तैसी की जा रही है, लोगों का कहना है कि पिछली बार कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं लेकिन इस बार 4 सीटें भी नहीं मिलेंगी क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं की आत्मा और विश्वास पर हमला करके बहुत बड़ा गुनाह किया है।
गांधी जी से एक बार पूछा गया कि यदि आपसे ‘भारत की स्वतंत्रता’ और ‘गोहत्याबंदी’ में से एक को चुनने के लिए कहा जाए तो आप किसे चुनेंगे? गांधी जी ने बेझिझक उत्तर दिया-‘‘गोहत्याबंदी को चुनुंगा।’’
अपने नाम के आगे ‘गांधी’ लगाने वाले सोनिया-राहुल ने केरल में गौमाता की हत्या कराने के साथ-साथ गांधी जी की भी वैचारिक हत्या कराई है। क्या गांधी जी के कसीदे पढ़ने वाले सेक्यूलर इस जघन्य हत्या पर कुछ बोलेंगे ?
यह लोग गांधी के बिचारों से कतई प्रभावित नहीं है। इन्होनें गांधी को सत्ता की चाबी के रूप में लिया है। 
मोतीलाल नेहरू की चेकबुक महात्मा के पास इसलिये रही कि नेता जी व पटेल को रास्ते से हटा कर नेहरु को कम योग्यता के बावजूद प्रधानमंत्री बनाया गया। 
यह लोग कोई पशुओं पर दया करनेवाले नहींहै। यह वह लोग हैं, जो महाराणा प्रताप व शिवाजी की जगह बावर, अकबर, औरंगजेब व टीपू सुलतान को आदर्श मानते है। 
7 नवम्बर 1966 को सोनिया की सास तथाकथित आयरन लेडी तत्कालीन प्रधानमन्त्री इंदिरा गाँधी  ने निरपराध गौभक्तों की गोलियां चलवा कर निर्मम हत्याएं कराई थीं।पार्लियामेंट स्ट्रीट, नई दिल्ली, साधुओं के खून से लाल हो गयी थी। परिणाम, 1967 से कांग्रेस का पतन आरम्भ हो गया था। पहली बार देश में 8 राज्यों में गैर-कांग्रेसी सरकारें बनीं। अब केरल में सोनिया-राहुल ने नंदी की हत्या करा कर कांग्रेस के ताबूत में आखरी कील जड़ दी है। 2019 में देश कांग्रेस मुक्त होगा।

देखिये क्या कह रहे हैं लोग -












Dear @INCIndia

If any Hindu still stays in ur party &/or votes for you, he/she is not Hindu

Payback would be HEAVY
केरल में कांग्रेसी नेताओं ने बीफ बैन और केंद्र सरकार की पशुओं की खरीद पर नयी पालिसी के विरोध में सड़क पर खुलेआम गाय का क़त्ल कर दिया और उसके मांस को आपस में बांटकर खा गए.
https://www.facebook.com/VijayPatel.Hindu/videos/1940869222813588/
अवलोकन करिये :- 




ए ओ ह्यूम और सोनिया गांधी दोनों विदेशिओं का कांग्रेस के इतिहास में बहुत महत्व है। ए ओ ह्यूम अगर कांग्रेस से संस्थापक हैं तो सोनिया गांध...
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.COM
__________________________________________________
Jitendra Agarwal
6 mins
केरल की घटना पर....
शर्म हया और देश धर्म सब कुछ खूँटी पर टाँग गया।
आज विपक्ष मर्यादा की सब सीमाएँ लाँघ गया।
इतना पापी दुष्ट धूर्त कोई गंदा भी हो सकता है?
क्या कोई ‘व्यक्ति-विरोध’ में इतना अंधा भी हो सकता है?
मत समझो गाय काट कर तुमने विजय यात्रा रोकी है।
कांग्रेसी ताबूत में तुमने कील आखरी ठोकी है।
अय्याशी की पैदाइश हो इस धरती पर पाप हो तुम।
कुर्सी खातिर ‘माँ’ काटी है मुगलो के भी बाप हो तुम।
वैश्यावृति बंद हुई तो कैसे विरोध जताओगे?
बेटी-बहन को लेकर क्या तुम सड़कों पर आ जाओगे?
जो घड़ा पाप का भरा हुआ था तुमने खुद ही फोड़ दिया।
औरंगजेब और बाबर गजनी सबको पीछे छोड़ दिया।
देश विरोधी बने हुए हो, कुछ भी ना सोचा तुमने।
सावरकर के चित्रों को दीवारों से नौंचा तुमने।
लहू उबाले मार मार कर उस दिन मेरा खौला था।
जिस दिन ‘भगवा आतंकी’ संसद में तुमने बोला था।
शाप लगेगा गौ माता का देश तुम्हें धिक्कारेगा।
मुरली वाला कृष्ण तुम्हें तड़पा-तड़पा कर मारेगा।
दो साल के बाद ये जनता सड़कों पर आ जाएगी।
अबकी बार तुम्हारी चालीस सीटें भी खा जाएगी।
Image may contain: 3 people, text
केरल पुलिस ने कथित तौर पर गो वध और इसकी ब्रिकी पर प्रतिबंध लगाने वाले कानून के विरोध में गो वध करने वाले यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि इन्होंने बीती शनिवार (27 मई, 2017) कन्नूर में कथित तौर पर गो वध का आयोजन किया और इसके मीट को आसपास के लोगों में बांटा। पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मामले में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा जिस जानवर का वध किया गया उसे एक टेंपो में लादकर लाया गया था जोकि नियम का उल्लंघन है। दूसरी तरफ कांग्रेस ने केरल यूथ कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है। इससे कांग्रेस उपाध्य राहुल गांधी ने इसकी निंदा की है। उनके ट्विटर के जरिए घटना पर अपना विरोध जताया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘कल केरल में जो भी हुआ उसका उसे मैं बिल्कुल भी स्वीकार नहीं सकता और ना ही कांग्रेस पार्टी इसे स्वीकारती है। मैं इस घटना का पुरजोर विरोध करता हूं।’ ये ट्वीट कांग्रेस उपाध्यक्ष ने 28 मई (2017) को किया था।
बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केरल में कांग्रेस द्वारा खुलेआम गाय काटने पर राहुल गाँधी को जमकर खरी खोटी सुनाई है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ नौटंकी करते हैं, एक तरफ से तो वे खुद अपने कार्यकर्ताओं से गौ-हत्या करवाते हैं और दूसरी तरफ उन्हें पार्टी से निकालने की बात कहकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं.

बग्गा ने कहा कि कल तक कांग्रेसी प्रवक्ता कह रहे थे कि गाय काटने वाले कांग्रेसी नेता नहीं थे लेकिन आज राहुल गाँधी कह रहे हैं कि हमने गाय काटने वाले अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है, कांग्रेस कभी हां कहती है और कभी ना कहती है. जब वे कांग्रेसी कार्यकर्त्ता ही नहीं थे तो उन्हें पार्टी से निकाला कैसे?
वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन केंद्र के उस फैसले का विरोध किया जिसमें राज्य को पशु ब्रिकी को लेकर नोटिस भेजा गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि केरल की जनता का ये परंपरागत भोजन है। जोकि स्वास्थ्य वर्धक और पोष्टिक है। और कोई इसे बदल नहीं सकता। इस दौरान विजयन ने आगे कहा, ‘केरल की सरकार जनता को उनके खाने को लेकर पूरी आजादी देती है। केरल की जनता को दिल्ली और नागपुर (आरएसएस मुख्यालय) से सीखने की जरूरत नहीं है कि वो क्या खाएं।’ वहीं स्थानीय प्रशासन के मंत्री केटी जलील ने कहा है कि राज्य सरकार इस प्रतिबंध से बचने के लिए एक नया कानून बनाने पर विचार करेगी।
केंद्र सरकार की नई अधिसूचना के अनुसार पशु (गाय, बैल, भैंस, ऊंट) को बाजार में लाकर इनकी हत्या किए जाने के इरादे खरीद ब्रिकी पर रोक लगा दी है। बीती 23 मार्च को जारी की गई अधिसूचना के अनुसार धार्मिक उद्देश्यों के लिए जानवरों की हत्या किए जाने पर रोक लगाई गई है।
___________________________________________________________________
Image may contain: 1 person, text
भारत  माता की जय
ॐ श्री राम दूताय नमः
पिछले 72 घण्टो से केरल में कांग्रेस द्वारा बीफ पार्टी का दौर चल रहा है और उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता टी वी पर यह कह रहे है की वह तो केरल इकाई का मामला है मोदी सरकार के विरोध के नाम हिन्दुओ की आश्था और भावनाओ से खेलना कांग्रेस की आदत बन चुकी है तभी तो चाहे पत्थर बाज हो या गिलानी या पुलिस इनकाउंटर हर जगह कोई न कोई कांग्रेसी नेता मिल जाता है फिर प्रवक्ता कहते है की वह उनका ब्यक्तिगत राय आज 100 करोड़ हिन्दुओ की ब्यक्तिगत राय देते है की तुम गाय काटो हिन्दू तुमको काटेंगे देखते है कितने ब्यक्तिगत बचते कभी मणिशंकर अय्यर कभी कपिल सिब्बल कभी दिग्विजय सिंह और अब प्रदेश इकाई
हर बार सिर्फ हिन्दुओ की भावनाओ का मजाक क्यों
क्या आप हमारे साथ है
हर हर महादेव
बी एस त्रिपाठी भीमसेन त्रिपाठी
Bhimsen Tripathi Panditji
राष्ट्रीय संयोजक
तिरपाल से मंदिर निर्माण मुहीम अयोध्या
श्री राम मंदिर निर्माण के लिए
और हिंदुत्व की आवाज के लिए पेज से जुड़े अपने 10 दोस्तों को अवश्य जोड़े
धन्यवाद
जय श्री राम हर हर महादेव
https://m.facebook.com/Bhimsentripathiji/

_______________________________________________________________________________
कांग्रेसियों ने  केरल के कुन्नूर जिले में कैमरे के सामने गाय काटी, यह जानते हुए कि हिन्दू लोग गाय को माँ कहते हैं, उसकी पूजा करते हैं, उसके दूध से अपने नवजात बच्चों का पेट भरते हैं. गाय को कष्ट में देखकर हिन्दुओं का दिल भी कराह उठता है लेकिन कांग्रेसियों को गाय पर दया नहीं आयी और उन्होंने गाय का सर काटकर पूरी दुनिया को दिखा दिया.
कांग्रेस के इस कुकर्म की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है, लोग गुस्से से लाल-पीले हो रहे हैं, भारत के वीर रस के दिग्गज और उभरते हुए कवि अमित शर्मा ने भी कांग्रेस के इस कुकर्म की भर्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस का यह कृत्य अक्षम्य है, मुझे आज गुस्सा नहीं बल्कि दर्द हुआ है, उन्होंने कविता के माध्यम से कहा कि कांग्रेस ने गाय नहीं काटी बल्कि अपने ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी है. आप भी पढ़ें अमित शर्मा की कविता-
amit-sharma-poem-in-hindi
Courtesy: Amit Sharma Poet, Facebook

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी