Skip to main content

मुसलमान मरे तो खतरे में मानवता, हिंदुओं की हत्या पर क्यों चुप रहता है ‘सेक्युलर’ जमात ?

तथाकथित सेक्युलरों को ये तो सोचना ही पडेगा कि आखिर सदियों पुरानी भारतीय सभ्यता आज भी इसलिए जीवित है कि, सहिष्णुता इसका स्वभाव ही नहीं, सांस भी है ! . . . यह अलग बात है कि इस सहिष्णुता की सांस की कीमत भी देश चुकाता आ रहा है !
आपको याद ना हो तो बता दें कि 1980 के बाद कश्मीर से लाखों हिन्दुओं को भीड़ ने ही मारा था, लाखों हिन्दुओं को भीड़ ने ही मारकर भगाया था, हिन्दू पंडितों को भीड़ की वजह से ही अपना घर-बार छोड़कर कश्मीर से भागना पड़ा और उन्हें कई वर्षों तक रिफ्यूजी के रूप में रिफ्यूजी कैम्पों में जिन्दगी बितानी पड़ी और कुछ लोग तो आज भी रिफ्यूजी कैम्पों में अपना जीवन गुजार रहे हैं, कश्मीर में इतना सब कुछ हो गया लेकिन किसी ने मुंह नहीं खोला और ना ही असहिष्णुता का मुद्दा उठा क्योंकि यहाँ पर भीड़ मुस्लिम थी.
वर्ष २०१५ में केंद्र की मोदी सरकार के विरोध में लेखकों के एक वर्ग ने पुरस्कार वापस करने का स्वांग रचा तो मीडिया का एक हिस्सा भी उसके सुर में सुर मिलाता रहा। इस सुर से जो शब्द निकला, प्रचलित हुआ, वो था ‘असहिष्णुता’ ! २०१७ में भी एक बार फिर तथाकथित सेक्युलर बुद्धिजीवियों ने एक शब्द के इर्द-गिर्द नया स्वांग रचा है। ये शब्द है – हत्या, यानि भीडद्वारा पीट-पीट कर हत्या कर देना। परंतु तथाकथित सेक्युलरों की ये जमात धर्मनिरपेक्षता की दुहाई देते हुए अब ‘गुंडागीरी’ पर उतर आयी है। अब ये #NotInMyName नाम से अभियान चला रहे हैं। मुसलमानों की हत्या तो इन्हें दिखती है, परंतु हिन्दूओं के देश में ही हिन्दूओं पर मुसलमानोंद्वारा की जा रही हत्या इन्हें नहीं दिख रही है, या यूं कहिये कि इन्होंने आंखें बंद कर रखीं हैं !
हम मानते हैं कि, हत्या चाहे हिन्दुओं की हो या मुसलमानों की, हत्या को अंजाम तक पहुंचानेवाले दोनों अपराधी हैं, परंतु उनका अपराध भी कम नहीं है, जो क्राइम की घटनाओं के बहाने देश को बदनाम करने में लगे हैं। आइये हम उन घटनाओं को दिखाने का प्रयास करते हैं जिसमें हिन्दुओं के साथ हत्या की घटना हुई, परंतु इन्हें नहीं दिखा . . .

पश्चिम बंगाल में तीन हिन्दूओं की हत्या

३ मई, २०१५ जिहादियों ने पश्चिम बंगाल के जुरानपुर में एक हिन्दू परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक मो. नसरुद्दीन अहमद पर हत्यारों को शह देने के आरोप लगे। परंतु सेक्युलर ममता बनर्जी की सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। यहां तक की राष्ट्रीय मीडिया ने तो इस खबर को लिया ही नहीं।

महाराष्ट्र के पंढरपुर में हत्या

महाराष्ट्र के पंढरपुर में एक १७ वर्ष के हिन्दू लडके सावन राठौड को केवल हिन्दू होने के कारण सरेआम जला दिया गया। मामले में फातिम नगर के इब्राहिम मेहबूब शेख, इमरान तांबोली और झुबेर तांबोली पर आरोप लगा, परंतु इस पर सेक्युलर जमात ने चुप्पी साध ली। शायद उन्हें ये सामान्य अपराध लगा। परंतु इसकी हकीकत एक मिनट और १९ सेकेंड के वीडियो से खुल गई जो मृत्यु से पहले सावन राठौड ने पुलिस को बताई थी।

एक मिनट और १९ सेकेंड के वीडियो में सावन कहता है, “मैं पंढरपुर में अपने परिवार के साथ काम कर रहा था। एक दिन जब मैं रिसाव (leak) ठीक कर रहा था, तीन लोगों ने आपत्ति जताई और मुझसे मेरा नाम पूछा। मैंने कहा सावन राठौड, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं हिन्दू हूं ? मैंने कहा हां। फिर उन्होंने मुझे आग लगा दी !” वीडियो रिकॉर्डिंग करनेवाला व्यक्ति, सावन से पूछता है अगर उसे लगता है कि, उसे जला दिया गया था क्योंकि वह एक हिन्दू है। तो सावन ने सहमति में सिर हिला दी और उसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। परंतु तथाकथित सेक्युलर जमात को इसमें हत्या नहीं दिखी !

बर्दवान में हिन्दू महिला की हत्या

पश्चिम बंगाल के बर्दमान में एक हिन्दू महिला को मुसलमानों ने पीट-पीट कर केवल इसलिए मार डाला कि उसे बच्चा चोर समझ लिया गया था। स्थानीय लोगों ने इस बात की तस्दीक भी कि उसे केवल इसलिए मार डाला गया कि वो हिन्दू थी। परंतु यहां भी किसी को हत्या नहीं दिखी !
Accused: Ibrahim Mehboob Shaikh, Imran Tamboli and Zuber Tamboli.

Auto-disqualified for  pic.twitter.com/aRB6mtkiPH
Accused: Ansath who led mob.
Victim: A Muslim atheist.

Auto-deleted from the 'Map' and disqualified for pic.twitter.com/EWnhNWYP5I








View image on Twitter

तमिलनाडु में सरेआम हत्या

तमिलनाडु के कोयंबटूर में १८ मार्च, २०१७ को एक मुसलमान एच फारुक को केवल इसलिए मार दिया गया कि उसने अपने धर्म (इस्लाम) के बारे में एक तर्कसंगत विचार रखा था। परंतु उसके ये विचार उनके साथियों को नागवार लगा और Ansath नाम के मुस्लिम युवक के नेतृत्व में एक भीड ने फारुक को मार डाला। परंतु असहिष्णुता का राग अलापनेवाले ये झंडाबरदारों ने एक शब्द तक नहीं कहा। आखिर क्यों ?

देहली में हिन्दू डेंटिस्ट की हत्या

२४ मार्च, २०१६ को देहली के विकासपुरी में एक डेंटिस्ट डॉ. पंकज नारंग को १५ मुसलमानों की भीड ने पीट-पीटकर मार डाला, इनमें से चार नाबालिग थे। परंतु इरफान हबीब और मधु चड्ढा जैसे लोगों को ये केवल एक अपराध ही लगा। इसमें इन्हें कोई भी सांप्रदायिक एंगल नहीं दिखा। ये हत्या को महज एक अपराध ठहराने में लग गए !
Mob strips Dalit kids, beats them. @ndtv deletes names of prime accused, Mehmood, Irfan & Salim from report. So not on list of  pic.twitter.com/4jGjRKvPyX
@ndtv Indrajit Dutta lynched by Muslim mob for not paying Moharram 'chanda'. Burdwan dist. West Bengal.

Does not meet criteria for pic.twitter.com/wPJbeNvNDu








View image on Twitter

बर्दवान में इंद्रजीत की हत्या

नवंबर, २०१६ को पश्चिम बंगाल के बर्दमान जिले में इंद्रजीत दत्ता को मुसलमानों की भीड ने केवल इसलिये मार डाला कि उसने मोहर्रम का चंदा देने से मना कर दिया था !

२४ परगना में आयटीआय स्टूडेंट की हत्या

११ मई, २०१६ को पश्चिम बंगाल के दक्षिण २४ परगना जिले में एक हिन्दू आयटीआय स्टूडेंड कौशिक पुरोहित को भैंस चोरी का आरोप लगाकर मुसलमानों की भीड ने मार डाला। इस भीड की अगुवाई टीएमसी नेता तपस मलिक कर रहे थे। परंतु इस हत्या पर न तो तथाकथि सेक्युलर बोले और न ही असहिष्णुता के पैरोकार !
Buffalo? Not a cow? West Bengal? Not UP?

Alt+Ctrl+Del from list of pic.twitter.com/M0kELjRBom
Mob strips Dalit kids, beats them. @ndtv deletes names of prime accused, Mehmood, Irfan & Salim from report. So not on list of  pic.twitter.com/4jGjRKvPyX








View image on Twitter

उल्लास नगर में हिन्दू दलित बच्चों का उत्पीडन

२१ मई २०१७, को महाराष्ट्र के उल्हास नगर में कुछ मुसलमानों ने आठ वर्ष के दो दलित बच्चों की चकली मांगने पर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं इसके बाल काट दिए गये और चप्पलों की माला पहना कर सडकों पर घुमाया। आरोपी महमूद इरफान और सलीम था, हालांकि इसमें कई और भी शामिल था। परंतु तथाकथित सेकुलरों की जमात को ये भी धर्मनिरपेक्ष कार्रवाई लगी !
पश्चिम बंगाल में नादिया जिले के शांतिपुर में ४५ वर्ष के गरीब मछुआरे को मुसलमानों की भीड ने मार डाला। मारनेवाले सभी १५ आरोपी मुसलमान थे। परंतु इस मामले को भी पश्चिम बंगाल पुलिस ने लीपापोती करते हुए महज तीन लोगों को ही गिरफ्तार किया !

जिहाद के नाम पर हिन्दू लडकियों का रेप

पश्चिम बंगाल में जिहाद मुसलमानों ने ईसाई के नामों को अपना लिया है। चर्च की सहायता से ईसाई होम चलाया जा रहे हैं और गरीब हिन्दू लडकियों को अपना शिकार बना रहे हैं। बीते दिनों खुलासा हुआ कि नूर इस्लाम और साइमन इस्लाम नाम का एक व्यक्ति नकली पादरी बनकर हुगली में ‘भस्त्रारा क्रिश्चियन होम’ चला रहा था और योजनाबद्ध तरीके से हिन्दू लडकियों को अपने जाल में फंसा रहा था। सैकडों हिन्दू लडकियों को अपना शिकार बना चुका साइमन इस्लाम पर सेक्युलर जमात चुप क्यों ?

आजम खान की क्यों नहीं काटते जुबान ?

बुलंदशहर में एक टैक्सी चालक परिवार के साथ जब मुसलमानों ने सामूहिक बलात्कार किया तो आजम खान ने इसे राजनैतिक साजिश बता दिया। क्योंकि यहां पीडित हिन्दू थे। उस वक्त की अखिलेश यादव की सरकार भी इसी दिशा में सोचती रही और असहिष्णुता के पैरोकारों ने चुप्पी लगा ली थी !

आगरा में हिन्दू नेता की हत्या पर कोई बवाल नहीं !

आगरा में एक हिन्दू दलित नेता अरुण कुमार की हत्या शाहरुख, राजा, इम्तियाज, अबीद और दिलशाद नाम के मुसलमानों ने की। परंतु इस पर कोई बवाल नहीं मचा। उनके परिजनों की बात पर गौर करिए “हम अपने काम की बात करते हुए मंदिर से घर जा रहे थे, तभी इन लोगों ने मेरे भाई का मजाक उडाते हुए गाली देना शुरू कर दिया। इससे पहले कि हम प्रतिक्रिया दे सकें, उन्होंने हमारे ऊपर थप्पड चला दिया और शाहरुख ने अरुण को सिर में गोली मार दी, जबकि उनके साथियों ने मुझे मारना शुरू कर दिया !” अकारण हुई इस हत्या पर कोई मानवाधिकार का पैरोकार आगे नहीं आया !

हिन्दू कहकर हाल में हुई हत्याएं और हमले

  • १६ फरवरी २०१६ : आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ता पीवी सुजीत का केरल में कन्नूर में उनके घर में हत्या।
  • १२ फरवरी २०१६ : भोजपुर में भाजपा बिहार के उपराष्ट्रपति विशेश्वर ओझा की हत्या।
  • ९ अक्टूबर २०१५ : गोकशी का विरोध करने पर कर्नाटक के मूडबिद्री में प्रशांत पुजारी की हत्या।
  • जून २०१४ : यूपी में १० दिनों के भीतर ३ भाजपा नेताओं (विजय पंडित, ओमवीर सिंह फौजी, राकेश रस्तोगी) की हत्या।
  • जुलाई २०१४ : सीपीएम कैडरद्वारा त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया।
  • २० जुलाई २०१३ : भाजपा के राज्य महासचिव के अकाउंटेंट वी रमेश की सलेम में हत्या।
५ अक्टूबर २०१५, को भाजपा नेता और एक पूर्व सरपंच, कपूरचंद ठाकरे को मुसलमानों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कार से मोटरसाइकिल टच हो जाने के बाद झगडा बढ़ा और मुसलमानों ने पहले सामूहिक रूप से ठाकरे की पिटाई की और बाद में गोली मारकर हत्या कर दी।

रामपुर में हिन्दू किशोर की हत्या

रामपुर में खेत में गाय चराने की मामूली घटना पर मुसलमानों ने मिलकर १५ वर्ष के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी, घर में आग लगा दी। केवल इसलिए कि एक हिन्दू ने मुसलमान के चारागाह में गाय चराई थी। इस घटना पर भी कोई सेक्युलर पैरोकार आगे नहीं आया, क्योंकि यहां भी एक हिन्दू मारा गया था।

कन्नौज में हिन्दू युवक की हत्या

२४ अक्टूबर २०१५ को यूपी कन्नौज में मुसलमानों ने दुर्गा पूजा के जुलूस के ही रोक दिया। मुसलमानों ने हिन्दू युवक को सरेआम मार डाला। परंतु कोई सेकुलर नुमाइंदा वहां नहीं पहुंचा।
बहरहाल, तथाकथित सेक्युलरों को ये तो सोचना ही पडेगा कि आखिर सदियों पुरानी भारतीय सभ्यता आज भी इसलिए जीवित है कि सहिष्णुता इसका स्वभाव ही नहीं, सांस भी है। हिन्दू संस्कृति की छांव में बौद्ध, जैन, सिख तो यहीं जन्मे और बढ़े भी। इसके साथ-साथ अरब से आए इस्लाम जैसे धर्म को भी यहां बढ़ावा मिला। यह अलग बात है कि इस सहिष्णुता की सांस की कीमत भी देश चुकाता आ रहा है ! (साभार :स्त्रोत : परफॉर्म इंडिया) 
अवलोकन करिए :-- 
मुस्लिमो के हाथों मरकर हिन्दुओ को मुक्ति प्राप्त करनी चाहिए, नफरत नहीं : मोहनदास गांधी मोहनदास गाँधी उच्च किस्म के सेक्युलर थे, और उ...
INDIANKHABARS.COM


हिन्दू नाम लगाए घूम रहे इन बहरूपीओं के जाने असली नाम और इनका इतिहास
INDIAKHABARS.COM


पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन बंगाल सरकार इस मुद्दे पर अब भी सो रही है या कह सकते हैं इस गंभीर मुद्दे को सरकार नज़रअंदाज़ कर रही हैl पिछले…
KATTARHINDU.COM
हकीकत यह है, कि जब तक देश में महात्मा गाँधी को पूजा जाएगा, देश से तुष्टिकरण समाप्त नहीं हो सकती। शायद यही कारण था कि 
नाथूराम गोडसे को महात्मा गाँधी का वध करना पड़ा था, हत्या नहीं। लेकिन छद्दम धर्म-निरपेक्षों को यह रास नहीं 
आया और तुष्टिकरण विरोधी को इन छद्दमों ने फाँसी पर चढ़ा दिया। 

भीडद्वारा हत्‍या के विरोध में प्रदर्शन करनेवाले लोग उस समय क्यों प्रदर्शन नही करते जब धर्मांध भीड द्वारा 

पुलिस पर आक्रमण किया जाता है आैर देश विरोधी नारे लगाए जाते है ?

हिन्दू नाम रख हिन्दू लड़कियों के होते शोषण के विरुद्ध प्रदर्शन कब?

आगरा में धर्म बदल कर हिन्दू विवाहिता का शोषण

 करने वाले धर्मांध की वकीलों ने की जमकर पीटार्इ

आगरा : जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने नाम और धर्म बदलकर हिन्दू
 विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसाकर विवाह किया। बाद में युवक की सच्चार्इ बाहर आने के बाद मामला 
न्यायालय में गया। बयान दर्ज कराने न्यायालय पहुंचे युवक की वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी।
कामरान नाम के युवक ने विवाहित हिन्दू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कामरान ने अपने आप को 
हिन्दू बता कर युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। कामरान ने कुछ दिन पहले युवती से विवाह भी
कर लिया। जबकि युवती पहले से शादी शुदा थी। बाद में कामरान की असलियत का खुलासा हुआ तो युवती
 थाने पहुंच गई। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय के आदेश पर कामरान का बयान दर्ज होना था।
जब कामरान न्यायालय में बयान दर्ज कराने आया तो ये खबर वकील और हिन्दू संगठन के लोगों को पता लगी,
लोग न्यायालय के बाहर एकत्रित हो गए। बस फिर जैसे ही पुलिस कामरान को लेकर बाहर आयी तो वकीलों ने
उसे पुलिस की ही मौजूदगी में पीटना शुरू कर दिया।
वकीलों की पिटाई से न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस किसी तरह से कामरान को
न्यायालय से बाहर निकाल कर जेल भेजा।

सेक्युलर गणतंत्र में हिन्दूआें की विरासत संकट में 

विजयनगर साम्राज्य की राजधानी हंपी आज युनेस्को के विश्व विरासत सूची में शामिल है, परंतु ताजमहल आैर हुमायुं का मकबरा इनपर करोडो रुपये खर्च करनेवाला भारतीय पुरातत्व विभाग हंपी को नष्ट होते देख रहा है ।
अभी हंपी के तुंगभद्रा नदी में स्थित कोटीलिंग मे से सबसे बडा शिवलिंग तोडने की घटना सामने आयी है । 
बाबरी मस्जिद गिरानेपर आक्रोश करनेवाले सेक्युलर आज चुप बैठे है । कर्नाटक में काँग्रेस की सरकार भी चुप्पी 
साध बैठी है ।
हिन्दूआे, अपने विरासत के रक्षण हेतु कटिबध्द हो तथा हिन्दू जनजागृति समिती के राष्ट्रीय आंदोलन में 
सम्मिलित हो !

अवैध बूचड़खाने बन्द करवाने के लिए प्रदर्शन कब?

पिछली सरकारों के कार्यकाल में न कितने अवैध बूचड़खाने खुल चुके है, क्या कोई उन्हें बन्द करवाने के लिए ट्वीट, धरना या प्रदर्शन करने का साहस करेगा या फिर सूरदास बन चूड़ियाँ पहनकर अपने-अपने घरों में छुप कर बैठे रहेंगे? जिस दिन अवैध बूचड़खानों पर पाबन्दी लग जाएगी, इस तरह की हरकते स्वतः बंद हो जाएँगी। 

सरकार जाँच करे 
क्या वर्तमान सरकार इन छद्दमों की नाक में नकेल डालने में सक्षम होगी? इन आंदोलनों के कौन-कौन 
लोग वित्तीय सहायता कर रहे हैं। इन छद्दमों को जब तक सरकार बेनकाब नहीं करती, ये छद्दम जनता 
को भ्रमित करते रहेंगे। इनके खातों की जाँच होनी चाहिए। 

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी